सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

सीबीआई विवाद: आलोक वर्मा के खिलाफ चल रही सीवीसी जांच में नहीें मिले कोई साक्ष्य

नई दिल्ली: भारत में सीबीआई मामला सबसे चर्चित मामलों में से एक है। वर्तमान समय में इस मामले से संबंधित एक जानकारी सामने आई है। यहां बता दें कि मामले में आलोक वर्मा का नाम भी चर्चाओं में रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि आलोक वर्मा के खिलाफ चल रही जांच में अब तक कोई सबूत नहीं मिला है। दरअसल केंद्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी), सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा पर लगे 2 करोड़ की घूस लेने के आरोपों की जांच कर रही है। 

छत्तीसगढ़ चुनाव: बीजापुर में नक्सलियों से मुठभेड़ जारी, एक नक्सली ढेर एक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ चुनाव: बीजापुर में नक्सलियों से मुठभेड़ जारी, एक नक्सली ढेर एक गिरफ्तार

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नक्सली हमले की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं, बीजापुर के बेदरे थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. मुठभेड़ में एक वार्दीधारी नक्सली मारा गया है, जबकि एक को गिरफ्तार किया गया है, बीजापुर एसपी मोहित गर्ग ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि नकस्लियों के पास से गोला बारूद भी बरामद किए गए हैं.

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को देखने लोगों में जागा उत्साह, हजारों की संख्या में पहुंच रहे दर्शक

अहमदाबाद: देश में सरदार पटेल की जयंती पर उनकी सबसे ऊंची प्रतिमा का उद्घाटन किया गया है। जिसे स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का नाम दिया गया है। देश के गुजरात में स्थापित की गई इस प्रतिमा को विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा की उपाधि प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के चारों ओर का वातावरण काफी अच्छा है। जिससे यहां पर्यटक भी आ रहे हैं। 

कांगो : इबोला से अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत

कांगो : इबोला से अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत

किंशासा. दुनिया में पिछले कुछ सालों से साल दर साल नई-नई बीमारियां आते जा रही है. पहले स्वाइन फ्लू ने दुनिया भर में अपना कहर बारपाया था तो अब इबोला दुनिया में तांडव कर रही है. इस नई और बेहद खतरनाक बीमारी के सबसे ज्यादा मामले कांगो से सामने आ रहे है जहाँ इस बिमारी से 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. 

जमाल खशोगी हत्या: तुर्की ने किया एक ओर बड़ा खुलासा

अंकारा: विश्वभर में चर्चित जमाल खशोगी मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सऊदी अरब में पत्रकार जमाल खशोगी की बीते दिनों मौत हो गई थी जिसके बाद से अरब में माहौल कुछ ज्यादा ही खराब हो गया था। बता दें कि खशोगी सऊदी अरब के वाणिज्य दूतावास में गए थे जिसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा नहीं देखा गया था और फिर कुछ दिनों बाद ही उनका शव दूतावास के पास ही बरामद हुआ था। 

ख़बरें और भी 

दिल्ली: दिवाली के दो दिनों बाद भी नहीं सुधरे हालात, प्रदूषण का स्तर 'खतरनाक'

16 नवंबर को फिर खुलेगा सबरीमाला, 550 युवा महिलाओं ने करवाया दर्शन के लिए पंजीकरण

तो इसलिए बिल्ली का रास्ता काटना होता है अशुभ, नुकसान से बचने के लिए करे ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -