सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

प्रेमी के साथ मिलकर सपा नेता की पत्नी ने किया पति का क़त्ल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज बताया कि राज्य में समाजवादी पार्टी के एक नेता को उनकी पत्नी के प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने जानकारी देते हुए कहा कि शुक्रवार की शाम को, सपा नेता जगदीश माली (35), की चांदौसी पुलिस स्टेशन सीमा के तहत नाई बस्ती इलाके में दिलीप नामक एक व्यक्ति के साथ लड़ाई हो गई थी, दिलीप के साथ सपा नेता की पत्नी भी थी. इसी दौरान झगड़ा अधिक बढ़ जाने पर दिलीप ने सपा नेता पर गोली चला दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.


अमेरिका में फ्लोरेंस तूफ़ान का कहर, 5 की मौत, लाखो घरो में बिजली गुल

वाशिगंटन।  पिछले कुछ महीनों से गोलीबारी और हिंसा की खौफनाक घटनाओं से जूझ रहे अमेरिका अब एक नए कहर से जूझ रहा है है। इस बार यह खतरा किसी व्यक्ति या आतंकी संगठन से नहीं बल्कि फ्लोरेंस नाम के एक भयानक तूफ़ान से है। 


एशिया कप 2018: श्रीलंका के खिलाफ पहले मुक़ाबले में बांग्लादेश ने जीता टॉस, चुनी बल्लेबाज़ी

दुबई: एशिया के 6 देशों की टीमों के बीच आज से एशिया कप टूर्नामेंट शुरू हो गया है.क्रिकेट के इस 'महाकुंभ' में छह देशों की टीमें हिस्सा लेंगी, 14 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का फाइनल 28 सितंबर को दुबई में होगा.  आज प्रतियोगिता का पहला मुक़ाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया है. 


पेट्रोल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 100 पार हुई कीमते !

नई दिल्‍ली।  देश में पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने आज सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। आज दिल्ली में ऑक्‍टेन पेट्रोल की कीमतों ने 100 रूपए प्रति लीटर पार हो गई है। पेट्रोल की कीमतों का यह रिकॉर्ड देश की राजधानी दिल्ली में ही बना है। 


बेरोज़गारी से फ्रस्टेट होकर रेप जैसी वारदात करते है युवा : BJP विधायक प्रेमलता

चंडीगढ़। देश में आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है। इसके साथ ही तमाम राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने जनता को लुभाने की कोशिशे भी तेज कर दी है। लेकिन  कभी-कभी  कुछ नेता जनता को लुभाने के चक्कर में कुछ ऐसे बयान भी दे देते है जो बाद में उन्ही पर भारी पड़ जाते है।  ऐसा ही एक विवादित बयान हाल ही में  एक बीजेपी विधायक ने दिया है जिसमे उन्होंने रेप जैसी घटनाओं को बेरोज़गारी का नतीजा बता दिया है।  

 

ख़बरें और भी 

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद

बुराड़ी कांड : रिपोर्ट में हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, सामने आया 11 लोगों की मौत का राजआज फिर पेट्रोल-डीजल का नया भाव हुआ तय, 89 रूपए का आंकड़ा किया पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -