पत्नी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहा है ये टीवी एक्टर
पत्नी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहा है ये टीवी एक्टर
Share:

टीवी शो की कई ऐसी एक्ट्रेस है जो टीवी में तो सादे और सिम्पल लुक्स में नजर आती है लेकिन टीवी के बाहर यानी की रियल लाइफ में उनका कोई जवाब ही नहीं होता है।

ऐसे में कई एक्टर्स भी है जो रियल लाइफ में काफी रोमांटिक है और उनकी वाइफ भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। अभी इन दिनों टीवी शो 'प्रेम या पहेली: चंद्रकांता' में लीड रोल प्ले कर रहे गौरव खन्ना अपनी पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ रोमांटिक वीकेंड एन्जॉय कर रहें है।

जी हाँ इन दिनों दोनों ही मालदीव में मस्ती के मूड में नजर आ रहें है यहाँ पर ये कपल काफी एंजोयिंग मूड में लग रहें है। आपको बता दें की गौरव यहाँ पर अपनी पत्नी आकांक्षा का बर्थडे मनाने आए है।

दोनों ही वहां की तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर रहें है और काफी रोमांटिक पोज भी दे रहें है। कही पर वे स्विमिंग पूल में नजर आ रहे है तो कहीं पर बाहर रोमांस करते दिख रहे है। इन दोनों ने 24 नवंबर 2016 में शादी की थी, और दोनों ही अपनी शादी के बाद हर समय खुश ही नजर आए है।

गौरव को आप सभी ने भाभी, कुमकुम, जैसे टीवी शोज में देखा ही होगा ये 'मेरी डोली तेरे अंगना' में भी पहली बार लीड रोल प्ले कर चुके है। उसके बाद इन्हे कई टीवी शो में लीड रोल में देखा गया है।

इन्हे 'जलवा फोर 2 का 1' में भी देखा जा चुका है और साथ ही "ये प्यार ना होगा कम, जीवन साथी, दिल से दिया वचन, ससुराल सिमर का, ब्याह हमारी बहू का", जैसे टीवी शोज में भी इन्होने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलो में अपनी जगह बनाई है।

विकास ने किया सलमान को इस बात के लिए थैंक्स

नामकरण सीरियल के विद्युत् ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई

दोस्तों के साथ पार्टी में जमकर नाची बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -