नामकरण सीरियल के विद्युत् ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई
नामकरण सीरियल के विद्युत् ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई
Share:

टीवी शो नामकरण में नजर आने वाले एक्टर करम राजपाल को सभी काफी पसंद करते है हालाँकि करम नेगेटिव रोल प्ले कर रहें है लेकिन फिर भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है। आप सभी को बता दें की अभी हाल ही में करम के बारे में खबर मिली है कि उन्होंने गर्लफ्रेंड शि‍वालिका संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए उनसे सगाई कर ली है। जी हाँ और अब इन दिनों उनकी सगाई की कई तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रहीं है। आप सभी को बता दें की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है Duniya ne bahut ‘roka’, but no power in the world could stop me from making you mine, forever! #SealedTheDeal #ShivaleeKaram #RokaCeremony

इस तस्वीर में दोनों ही बहुत ही ख़ुश नजर आए है। आप सभी को इस बात का पता हो कि करम स्टार प्लस के धारावाहिक मेरे अंगने में और इश्कबाज में भी नजर आ चुके है और इन दोनों ही शो में इनकी दमदार एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया है। करम अपनी गर्लफ्रेंड शि‍वालिका संग काफी लम्बे समय से है और आखिरकार अब उन्होंने उनसे सगाई कर ही ली। ये सगाई 15 जनवरी को एक प्राइवेट समारोह में हुई है।

आपको ये भी बता दें की शिवालिका साजिद नाडियावाला के प्रोडक्शन हाउस में बतौर सहायक निर्देशक कार्यरत है। इन दोनों को काफी समय से एक साथ देखा जा रहा है दोनों ही एक दूसरे के साथ वेकेशंस पर भी नजर आ चुके है।

दोस्तों के साथ पार्टी में जमकर नाची बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे

बिकिनी में सारा अली खान क्या कर रही हैं विकास गुप्ता के साथ

Bigg Boss 11 : सलमान के मेकअप आर्टिस्ट ने की कंटेस्टेंट के साथ बदतमीज़ी, किया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -