दिल्ली में फिर हुआ गैंगवार, गोलियों के बीच भूना गया युवक
दिल्ली में फिर हुआ गैंगवार, गोलियों के बीच भूना गया युवक
Share:

देश की राजधानी दिल्ली में हुई एक घटना ने चारों और हड़कंप मचा दिया. बताया जा रहा है कि, नार्थ वेस्ट दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में गोलियों की आवाज़ से अफरा तफरी मच गई. खबरों की माने तो दिल्ली के कुख्यात टिल्लू गैंग और गोगी गिरोह के बदमाश आमने सामने आ गए. दोनों तरफ से गोलियां चलने लगी. दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गई. इस घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए.

गोलियां चलने के दौरान सड़कों पर लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भाग रहे थे. इस बात की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाश वहां से भाग निकले. वहीं गोलीबारी के दौरान हुई युवक की लाश को पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया.

पुलिस के मुताबिक अभी किसी तरह का खुलासा नहीं हो पाया है फिलहाल वह छानबीन में जुटे हुए है. पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए घटना स्थल के आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. लेकिन अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि, इस घटना के खिलाफ पुलिस ने मामला में दर्ज कर लिया है. गौरतलब है कि, दिल्ली में इससे पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है. ठीक उसी तरह एक बार फिर इस तरह की घटना ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है और लोग डरे हुए है.

ये भी पढ़े

बहू का काम करना पसंद नहीं आया तो सरेआम कर दी हत्या

नोएडा : युवती से छीने 8 लाख रुपये

बीजेपी नेता के भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -