नोएडा : युवती से छीने 8 लाख रुपये
नोएडा : युवती से छीने 8 लाख रुपये
Share:

दिल्ली के पास नोएडा इलाके में कुछ बदमाश एक युवती से 8 लाख रुपये छीनकर फरार हो गए. महिला नोएडा स्थित एक प्राइवेट कंपनी में जनरल मैनेजर है. सुचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी. महिला के मुताबिक़, वह कंपनी के कर्मचारियों को वेतन देने के लिए यह रकम लेकर जा रही थीं. इस दौरान महिला के साथ उनका ड्राइवर भी था.

उन्होंने बताया कि, तीन बदमाशों ने बीच सड़क उनकी इनोवा कार रुकवाई. कार सवार तीनों बदमाशों के हाथ में लाठी-डंडे और अन्य हथियार थे. कार रूकवाकर बदमाशों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी और पैसों से भरा बेग लेकर भाग निकले. वही पुलिस पूरे मामलें की छानबीन कर रही है. इसके लिए वह आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर लुटेरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना नोएडा सेक्टर-81 के फेस-2 थाना क्षेत्र में हुई जंहा चारों और हड़कंप मच गया.

रितिका कंपनी के कर्मचारियों को वेतन देने के लिए यह रकम लेकर जा रही थीं. रितिका ने बताया कि, वह शुक्रवार की सुबह कंपनी के कर्मचारियों का वेतन देने के लिए 8 लाख रुपये लेकर कंपनी जा रही थीं. तभी अचानक कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, बदमाश एसेंट कार में सवार होकर आए थे. गौरतलब है कि, ऐसे मामलें आये दिन हमारें सामने आते रहते है. कई बार ऐसा होता है कि बदमाश दिन दहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है.

ये भी पढ़े

बीजेपी नेता के भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

हरियाणा के प्रिंसिपल की हैवानियत, परीक्षा में दुष्कर्म

21 वर्षीय युवती को कोर्ट ने सुनाई मौत की सज़ा

चौराह को मोदी चौक नाम दिया तो कर दिया सर कलम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -