बीजेपी नेता के भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
बीजेपी नेता के भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश में बीजेपी नेता के भतीजे की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई जिससे घटना स्थल के आसपास सनसनी फेल गई. सूत्रों के मुताबिक़, बदमाशों ने बीजेपी नेता नरेंद्र मिश्र के भतीजे अमित मिश्र को सिर में गोली मारी, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.

घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि, अमित मिश्र की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई है. इसके बाद उन्होंने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल से पिस्टल और कुछ गोलियां बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक, अमित मिश्र शुक्रवार की दोपहर घर से अपनी कार लेकर निकले थे. घर पर वह बैंक से पैसा निकालने की बात कहकर निकले थे.

अमित खुद अपनी कार चलाकर पकड़ी बाजार की ओर जा रहे थे इसी दौरान उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, देवरिया पकड़ी मार्ग पर हरैया पुलिया के पास कुछ बाइक सवार लोग उन्हें रोककर उनसे बातचीत करने लगे. इसी दौरान उनमें से एक बदमाश ने अमित मिश्र के सिर में गोली मार दी. गोली की आवाज सुन घटना स्थल के आसपास हड़कंप मचा गया. वही आरोपियों इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. अभी तक पूरी तरह से इस घटना का खुलासा नहीं हुआ है फ़िलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़े

हरियाणा के प्रिंसिपल की हैवानियत, परीक्षा में दुष्कर्म

21 वर्षीय युवती को कोर्ट ने सुनाई मौत की सज़ा

चौराह को मोदी चौक नाम दिया तो कर दिया सर कलम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -