बहू का काम करना पसंद नहीं आया तो सरेआम कर दी हत्या
बहू का काम करना पसंद नहीं आया तो सरेआम कर दी हत्या
Share:

हमेशा से सुनते आये है कि, राजपूत अपनी आन बान और शान के लिए कुछ भी कर सकते है. हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. राजस्थान के एक बुजुर्ग ने अपने भतीजे की कामकाजी पत्नी की तलवार से हत्या कर दी जिसके चलते घटना स्थल के चारों और सनसनी फैली हुई है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, महिला का नौकरी करना बुजुर्ग को पसंद नहीं था और महिला का ऐसा करना उसे अपनी शान के खिलाफ लगता था जिसके चलते उसने दिन दहाड़े उषा देवी की तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी. ये दिल दहला देने वाली घटना अलवर जिले की है. जहां शाहजहांपुर की एक कंपनी में महिला काम करने जाती थी. इस दौरान और भी लोग मौजूद थे लेकिन सब देख रहे थे लेकिन कोई भी महिला को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे.

सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को शाहजहांपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य में रखवा दिया और इस बात की जानकारी मृतका के परिजनों को भी दी. मृतका 32 वर्षीय उषा मुकेश राजपूत की पत्नी थी. मुकेश सेटरिंग का काम करता है. उनके दो बच्चे हैं. वही हत्या करने वाले बुजुर्ग का नाम मामराज बताया जा रहा है जो कि, महिला का ताया ससुर है. पुलिस का कहना है कि, उसे राजपूत बहू का नौकरी करना पसंद नहीं था इसलिए उसने अपने घर की पुत्र वधु को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़े

नोएडा : युवती से छीने 8 लाख रुपये

बीजेपी नेता के भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

हरियाणा के प्रिंसिपल की हैवानियत, परीक्षा में दुष्कर्म

21 वर्षीय युवती को कोर्ट ने सुनाई मौत की सज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -