जमकर थिरकीं मौनी रॉय, वीडियो हुआ वायरल
जमकर थिरकीं मौनी रॉय, वीडियो हुआ वायरल
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन' से अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं, जिसके चलते वे लगातर सुर्खियों में बनी हुई है. कभी अपने खूबसूरत अंदाज के लिए तो कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों के लिए. बता दे कि, इसी बीच मौनी का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, यह वीडियो टीवी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' का है.

दरअसल, मौनी इस टीवी शो पर एक गेस्ट के रूप में नजर आईं, जहां उन्होंने एक गाना भी गाया और कई गानों पर शानदार डांस भी किया. ख़ास बात यह है कि मौनी का डांस वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में मौनी रॉय दिल खोलकर डांस कर रही है.

 

बता दे कि मौनी रॉय बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने वाली है. यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बन रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म गोल्ड के बाद मौनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएँगी. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

'गुलबदन' पर इतने फ़िदा हो गए कपिल शर्मा

मैं हमेशा इसी तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी- परिणीति

माँ मेरे जीवन की प्राथमिकता है- देवोलिना भट्टाचार्जी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -