मैं हमेशा इसी तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी- परिणीति
मैं हमेशा इसी तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी- परिणीति
Share:

निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' की सफलता के बाद से अभिनेत्री परिणीति चौपड़ा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस परिणीति चौपड़ा ने कहा कि, वह हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं जो 'मास एंटरटेनर' हो. उनका मानना है कि, हाल में रिलीज हुई 'गोलमाल अगेन' में वह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम रही.

उन्होंने बताया कि, "मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मान रही हूं. मैं हमेशा से 'मास एंटरटेनर' (व्यापक जनसमुदाय के मनोरंजन में सक्षम फिल्म) का एक हिस्सा बनना चाहती थी और 'गोलमाल अगेन' से मुझे लगा कि मैं दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम हूं जो अब तक का सबसे खुशनुमा अहसास है."

29 वर्षीय परिणीति का कहना है कि, "रोहित शेट्टी सर दर्शकों की रग-रग से वाकिफ हैं और मुझे फिल्म में एक भूमिका देने के लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं. बहुत अच्छा लगता है कि लोगों ने फिल्म को इतना प्यार दिया और खुशी के रूप में मेरे प्रदर्शन को दर्शकों ने पसंद किया. बच्चे मुझे खुशी बुलाते हैं, जो दिखाता है कि दर्शक फिल्म और मुझे कितना प्यार करते हैं". बता दे कि, 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी जिसमे अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, कुणाल खेमू, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश जैसे अदाकार शामिल है.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' के लिए उलझे कबीर बेदी आैर दिया कुमारी

मैं अहमियत रखने वाली चीजों पर ध्यान देती हूँ - सोनम कपूर

द वीकेंड और केटी पेरी साथ करेंगे काम...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -