प्रियंका ने कॉपी किया शाही परिवार की बहु का फैशन स्टाइल
प्रियंका ने कॉपी किया शाही परिवार की बहु का फैशन स्टाइल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हॉलीवुड का भी बड़ा नाम बन चुकी हैं. प्रियंका ने कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है जिसके कारण उन्होंने बॉलीवुड से लम्बे समय तक नाता तोड़ लिया था. प्रियंका और शाही परिवार की बहु मेगन मार्केल की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है. ये दोनों पिछले काफी समय से अच्छी दोस्त हैं और प्रियंका भारत की एकमात्र ऐसी शख्सियत थीं जिसे शाही परिवार में हुई शादी का न्यौता मिला था.

हाल ही में प्रियंका और मेगन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है जिसे देखकर अब ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि प्रियंका अपनी खास दोस्त मेगन को स्टाइल के मामले में भी कॉपी करती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका तो इस रेड ऑउटफिट में सुपरहॉट लग ही रहीं हैं और साथ ही मेगन भी डार्क ग्रीन ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रहीं हैं.

जब से प्रियंका को इस रेड ऑउटफिट में देखा है तब से फैंस ने उनकी तारीफ करना तो शुरू कर ही दी है और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर प्रियंका का कम्पेरिजन मेगन से होने लगा है. आपको बता दें मेगन मार्केल ने इसी साल अप्रैल में शाही परिवार के राजकुमार प्रिंस हैरी से शादी की थी. दोनों की शादी की चर्चाएं दुनियाभर में हुई थी और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. गौरतलब है कि मेगन ने प्रिंस हैरी से दूसरी शादी की है.

हॉलीवुड अपडेट...  

इस आम लड़की को फैंस ने बनाया अरबपति सेलिब्रिटी, वाह... किस्मत हो तो ऐसी

फिल्म के बदले इस एक्ट्रेस को कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट्स दिखाने को कहा

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -