प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को मिले दो इंटरनेशनल अवॉर्ड
प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को मिले दो इंटरनेशनल अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो अब एक प्रोड्यूसर भी हैं. उनके प्रोडक्शन में कई फिमें बन चुकी हैं जिनके बारे में वो ऑस्कर बातें भी करती हैं. ये फिल्में विदेश में रिलीज़ की जाती हैं जो इंटरनेशनल अवॉर्ड भी हासिल कर लेती हैं. प्रियंका चोपड़ा वैसे भी आजकल काफी छाई हुई रहती हैं वैसे ही अपनी इन फिल्मों को लेकर व्ही चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उनकी फिल्म को इंटरनेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं जिसके बाद वो काफी खुश हैं. 

विद्युत-अदा में हो रहा है कुछ-कुछ, क्या पक रही खिचड़ी !

जानकारी के लिए बता दें, जर्मनी में चल रहे फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर प्रियंका चोपड़ा 'पहुना- द लिटिल विज़िटर' ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दो पुरस्कार जीते हैं. फिल्म को यूरोपीय बाल फिल्म पुरस्कार और प्रोफेशनल जूरी फीचर फिल्म इंटरनेशनल श्रेणी के पुरस्कारों में शामिल किया गया था. बता दें, इस फिल्म को 2 अक्टूबर और 5 अक्टूबर को यूरोपीय प्रीमियर में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. 

कैंसर के कारण ऋषि कपूर की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल!!

इस फिल्म के बारे में बता दें कि 'पहना' तीन नेपाली बच्चों की कहानी है जो अपने माता पिता से अलग हो जाते हैं, लेकिन हिम्मत, प्यार, ताकत और साहस से अपने घर वापस लौटकर आते हैं. फिल्म का निर्माण प्रियंका और उनकी माँ मधु ने किया है जो पर्पल पेबल पिक्चर्स (पीपीपी) के बैनर तले बनी है. Paakhi A. Tyrewala ने इस फिल्म को निर्देशित किया है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सोनम एक ख़राब एक्ट्रेस हैं और वो सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना रनौत

गंभीर बीमारी से पीड़ित दिलीप कुमार फिर हुए अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -