देसी गर्ल वेस्टर्न लुक में हुईं स्पॉट, फोटोज हुई वायरल
देसी गर्ल वेस्टर्न लुक में हुईं स्पॉट, फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल से अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से सगाई के बाद से मीडिया का हॉट टॉपिक बन गई हैं। प्रिंयका कभी निक जोनस से मिलने के लिए विदेश जाती रहती हैं , तो कभी निक प्रियंका से मिलने के लिए मुंबई आ जाते हैं। कुछ वक्त पहले ही निक मुंंबई आए थे। आपको बता दें निक प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं प्रियंका 36 साल की हैं लेकिन आज भी वह बहुत यंग और स्टाइलिश नज़र आती हैं। हाल ही में प्रियंका का कूल लुक सामने आया है जिसकी फोटोज वायरल हो रही है। 

#MeToo को लेकर ऋतिक ने कहा, ऐसे शख्स के साथ काम नहीं कर सकता

आप फोटोज में देख सकते हैं प्रियंका ने इंग्लिश कलर की ड्रेस कैरी की है जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इसके साथ ही प्रियंका ने ब्राउन कलर के बूट्स पहन रखे हैं जिसमें वह बहुत हॉट लग रही है। प्रियंका को इंडस्ट्री में फैशन आईकॉन के तौर पर भी जाना जाता है। वह बॉलीवुड में एक्टिव रहने के साथ ही हॉलीवुड में भी एक्टिव रहती हैं। 

बिन ब्याही मां की कोख से जन्मी थी रेखा,जानिए फिर क्या हुआ

गौरतलब है प्रियंका लंबे अरसे बाद सोनाली बॉस की फिल्म 'स्काई इज पिंक' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक्टर फरहान अख्तर और जायरा व​सीम के साथ नज़र आएगी। प्रियंका आखिरी बार फरहान के साथ फिल्म 'दिल धड़कने दो' में नज़र आईं थीं। वही प्रियंका और निक जोनस की शादी के इस साल के अंत तक हो सकती है। फैंस को उनकी शादी का ब्रेसब्री से इंतजार है।

 

बॉलीवुड अपडेट्स 

मैगज़ीन शूट में दिखी दीपिका की किलर स्माइल

देव आनंद के साथ यह फिल्म करने के बाद सुर्खियों में आई थी जहीदा

कई लोगों से रह चुके हैं रेखा के लव अफेयर, अक्षय कुमार भी हैं शामिल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -