नागिन विष की इस तस्वीर को देखते ही फ्लेट हुए फैंस, कहा- 'आपसे हॉट कोई नहीं'
नागिन विष की इस तस्वीर को देखते ही फ्लेट हुए फैंस, कहा- 'आपसे हॉट कोई नहीं'
Share:

आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं और हाल ही में भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर लिखा है है. To have friends with photography talent.... blessing @aditi_bhatia4 इस तस्वीर में वह टीवी शो 'ये है मोहबत्ते' की शगुन बानी हुईं नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में अनीता खूबसूरत साड़ी में नजर आ रहीं हैं.

उन्होंने मेहरून रंग का ब्लाउज पहना है और सिल्वर उर्फ़ वाइट साड़ी. इस तस्वीर में वह खूब सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उनकी इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट किया है उफ्फ्फ क्या अदा है तो किसी ने लिखा है आपसे हॉट दुनिया में कोई नहीं है. उन्हें इसी तरह के शानदार कमेंट्स मिले हैं और अक्सर ही मिलते हैं. अनीता ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नागिन की तस्वीरों को शेयर किया था और वह उन्हें लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं लेकिन आज वह इस तस्वीर से सभी को हैरान कर रहीं हैं.

आप सभी जानते ही हैं कि अनीता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अनीता इसके पहले कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं जो सेक्सी और बोल्ड रहीं हैं फिलहाल वह इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं.

करवाचौथ पर सरगी खाते हुए नागिन विष ने शेयर की तस्वीरें

सलवार-कमीज हो या साड़ी सेक्सी ही लगती हैं नागिन विशाखा

पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -