वेब सीरीज को अच्छे किरदारों की जननी मानती हैं सुष्मिता मुख़र्जी
वेब सीरीज को अच्छे किरदारों की जननी मानती हैं सुष्मिता मुख़र्जी
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर टीवी शो 'करमचंद' में किट्टी की भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी ने हाल ही में 'इम्परफेक्ट' के साथ वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख लिया है और हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात भी की है. जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि 'डिजिटल माध्यम ने कलाकारों के लिए अलग-अलग प्रकार की भूमिका निभाने के अवसर दिए हैं.'

वहीं आप सभी को बता दें कि वह जूम स्टूडियोज के शो 'इम्परफेक्ट' में मुख्य किरदार ईशा सांघवी के लाइफ कोच सिमरजीत सभरवाल उर्फ सिम्मी की भूमिका में नजर आने वाली है. वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "यह मेरी पहली वेब सीरीज है. डिजिटल प्लेटफॉर्मो के लिए बन रहे शो सीमित हैं और अच्छी तरह लिखे गए हैं. मैं ऐसी ही श्रृंखला का हिस्सा बनना चाहती थी क्योंकि यह आज के दौर के अनुरूप प्रासंगिक है."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह एक कलाकार को लीक से हटकर किरदार निभाने का मौका देता है. मैं इस वेब सीरीज में जो किरदार निभा रही हूं, मैंने उस तरह की भूमिका पहले कभी नहीं निभाई." आप सभी को बता दें कि सुष्मिता कई शोज में नजर आ चुकीं हैं और उनके अधिकतर शोज हिट और शानदार रहे हैं.

गुलाबी ड्रेस में कहर ढा रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी

बिग बॉस 12:भारती ने जमकर उड़ाया दीपक और सोमी के प्यार का मजाक

मर्दों को अकेले में 'पोर्न' देखने और 'हाथ जगन्नाथ टाइप' करने को कह रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -