ढिंचक पूजा को लगा सदमा, बोली- न तो गाना गाएंगी और न लिखेंगी
ढिंचक पूजा को लगा सदमा, बोली- न तो गाना गाएंगी और न लिखेंगी
Share:

बिग बॉस में ढिंचैक पूजा का सफर दो हफ्ते के अंदर ही थम गया, बता दे कि पूजा को घर से बेघर होने का इतना बड़ा सदमा पहुंचा है कि वे सॉन्ग लिखना और म्यूजिक बनाना ही भूल गई हैं. पूजा ने कहा कि वे न तो लिखेंगी और ना ही गाएंगी.

दरअसल खबरों के मुताबिक पूजा ने कहा कि वे इस वक्त तनावपूर्ण स्थिति महसूस कर रहीं हैं, जिसके चलते वे गाना लिखना, गाना और म्यूजिक बनाना भी भूल गई हैं. पूजा ने ये भी कहा कि वे अब आराम करने की हालत में हैं और उसके बाद ही अपना काम दोबारा शुरू करेंगी. बता दे कि इलिमिनेशन वाले दिन घर में नौ कंटेस्टेंट्स को चुना गया, जिसमें सब्यासाची, ढिचैंक पूजा, बेनाफ्शा के नाम आखिरी तीन में शामिल थे, इनमें से छह कंटेस्टेंट नॉमीनेशन की लिस्ट से एक-एक कर बाहर हो गए थें.

आखिर में बेनाफ्शा के घर से बेघर होने को लेकर अटकलें लगने लगी और आखिर में ढिंचैक पूजा को ही घर छोड़कर जाना पड़ा. बता दें कि 'सेल्फी मैनें ले ली यार' और 'स्वेग वाली टॉपी' जैसे गानों से इंटरनेट पर खूब धमाल मचाने वाली पूजा ने घर में आने के लिए मोटी रकम की मांग की थी, साथ ही पूजा ने बिग बॉस के घर में लाने के लिए पहला ऑफर ठुकरा दिया था इसके बाद उन्हें सबसे ज्यादा फीस देकर घर में एंट्री दी गई थी.

ये भी पढ़े

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -