एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें
एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें
Share:

अर्शी खान, प्रियंक शर्मा, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर चुकीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में बंदगी पर निशाना साधा है, आपको बता दे कि हाल ही में गहना ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि बंदगी कालरा शादीशुदा हैं. गहना ने कहा कि "बंदगी ने दिल्ली में रहने वाले पंजाबी बिजनेसमैन से शादी की थी, हालांकि शादी के 2,3 साल बाद ही वे अपने पति से अलग रहने लगी.

वैसे बंदगी के पति से उनका तलाक नहीं हुआ है लेकिन वे उनसे अलग रहती हैं. आपको बता दे कि अपनी मैरिड लाइफ को उन्होंने 'बिग बॉस' में सीक्रेट रखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली के पुनीष शर्मा एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं, वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो वे तलाकशुदा हैं.

साथ ही वे पार्टीज के शौकीन अपना ज्यादातर पैसा बार और पब में खर्च करते हैं, फिलहाल शो में बंदगी और पुनीष के अफेयर्स की खबरें जोरों पर हैं. वही दिल्ली की रहने वाली बंदगी सॉफ्टवेयर कंपनी कैपेजेमिनी इंडिया में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, उन्होंने बीटेक की डिग्री ली है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

Bigg Boss-11 : अर्शी की सबसे गन्दी हरकत, उतारने लगी आकाश की पैंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -