संस्कारी गोपी बहू का सामने आया सुन्दर अवतार
संस्कारी गोपी बहू का सामने आया सुन्दर अवतार
Share:

स्टार प्लस का सुपर सक्सेसफुल शो 'साथ निभाना साथिया' अब ऑफ एयर हो चुका है, वैसे जब तक ये सीरियल चलता रहा इसकी रेटिंग टॉप पर बनी रही. शो में लीड रोल निभा रही थी गोपी बहु का कैरेक्टर आदर्श बहू और आदर्श पत्नी वाला रूप, जिसने आगे चलकर एक आदर्श मां का किरदार भी निभाया.

लेकिन हाल ही में संस्कारी गोपी बहु कुछ अलग रूप देखने को मिला जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि यह वही गोपी बहू है, जिसे आपने टीवी पर देखा था. दरअसल अब देवोलिना भट्टाचार्जी अपनी गोपी बहू वाली इमेज से बाहर आना चाहती है, देवोलिना ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ हॉट तस्वीरें साझा की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साथ निभाना साथिया की शुरुआत 03 मई 2010 में हुई थी, जो दो चचेरी बहनों के जीवन पर आधारित था, जिसमें उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया था. सात साल तक लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये सीरियल 23 जुलाई 2017 को ऑफ एयर हो गया, आपको बताना चाहेंगे कि गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलिना भट्टाचार्जी भारतीय टेलीविजन जगत की सबसे ज्यादा कमाई वाली महिलाओं में से एक हैं.

ये भी पढ़े

बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

Bigg Boss-11 : अर्शी की सबसे गन्दी हरकत, उतारने लगी आकाश की पैंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -