जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'
जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'
Share:

जेनिफर विंगेट का शो 'बेहद' दर्शको के बीच काफी चर्चा में रहा साथ ही इस शो का सीजन-2 काफी सफल रहा, बता दे कि सीजन- 2 की कहानी माया से ख़त्म हुई, माया ने अर्जुन और सांझ की बच्ची को जन्म दिया. और फिर जब माया ने बच्ची को किडनैप करने की कोशिश की तो अर्जुन ने उसे गोली मार दी. अब पब्लिक डिमांड के बाद इस शो का विस्तार किया जा रहा है.

खबरों के अनुसार जेनिफर विंगेट 'बेहद' के नए सीजन के साथ जल्द वापसी करने जा रही हैं. साथ ही निर्माता 'बेहद' के फैन्स को आगले साल ज्यादा दिनों तक इंतजार नहीं करवाएंगे, शो का अगला सीजन फरवरी 2018 तक ऑन एयर हो जाएगा. बता दे कि पहले सीजन में अर्जुन के लिए माया का जुनून देखने को मिला था. माया अर्जुन को पाने के लिए किसी भी अंजाम से निपटने के लिए तैयार थी.

वहीं दूसरे सीजन में माया एक खतरनाक रूप में समान्य चेहरे के साथ लौटी, उस दौरान हमने देखा कि माया किस तरह बुरे काम करने लगी और उसे जेल भी जाना पड़ा फिर अचानक वह गायब हो गई और यह शो अक्टूबर में अर्जुन और सांझ की शादी के साथ खत्म हो गया.

ये भी पढ़े

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -