बोलने की कला में मोदी वाजपेई से तेज- देवगौड़ा

बेंगलुरु : जेडी(एस) प्रमुख एचडी देवगौड़ा ने गुरुवार को कहा कि मोदी भाषण देने की कला में बीजेपी आइकन अटल बिहारी वाजपेई से ज्यादा तेज हैं. उन्होंने कहा बोलने की कला में वह वाजपेई से ज्यादा तेज हैं. वाजपेईजी भी हमारी सरकार को समर्थन देना चाहते थे जब 1997 में हमें कांग्रेस ने हराया था. मैंने मना कर दिया. उनसे हमेशा अच्छे संबंध रहे. मैं अलग तरह का व्यक्ति हूं, सत्ता और शक्ति की चाह रखने वाला राजनेता नहीं.


देवगौड़ा ने कहा कि कर्नाटक चुनाव परिणाम  पूरे राजनीतिक समीकरण को पलटकर रख देगा जैसे उत्तर प्रदेश ने उपचुनाव में बीजेपी को हराया कल यहां क्या होने वाला है, इसपर कुछ नहीं कह सकता  इस चुनाव के लिए मैं हरसंभव प्रयास कर रहा हूं कि क्षेत्रीय पार्टी ही सत्ता में आए .हिंदी बहुल क्षेत्रों में कांग्रेस पिछले दो साल से लगातार नीचे जा रही है.  साफ तौर पर कहूं कि केवल कर्नाटक ही ऐसा राज्य है जहां उनकी कोशिश जारी है. हालात यहां भी बाकी प्रदेश जैसे ही हैं. 

देवगौड़ा ने कहा कि कांग्रेस मुस्लिम समुदाय को भटकाना चाहती है और इसीलिए वह मेरा नाम बीजेपी के साथ जोड़ रही है. इसका कोई आधार नहीं है. कांग्रेस मुसलमानों को भटकाकर फायदा लेना चाहती है लेकिन जम्मू-कश्मीर और गोधरा के बाद कांग्रेस ने मुस्लिमों के साथ जो किया है, उसे असफलता ही हाथ लगेगी.  ईमानदारी से हम चंद्रबाबू नायडू, चंद्रशेखर राव और मुस्लिम नेता असदुद्दीन ओवैसी सहयोग बढ़ा रहे हैं. हम एक टीम की तरह काम कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि हम सरकार बनाएंगे.

गरीब का पैसा बीजेपी ने बैंक से नीरव की जेब में डाला- राहुल

कर्नाटक: बीजेपी का घोषणापत्र, गौ-रक्षा मुद्दा शामिल

कर्नाटक: चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा विधायक का निधन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -