गरीब का पैसा बीजेपी ने बैंक से नीरव की जेब में डाला- राहुल

कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कलगी में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने मोदी पर वार करते हुए कहा, यहां कोई ऐसा है जिसकी जेब में प्रधानमंत्री मोदी ने 15 लाख छोड़ो दस रुपये भी डाले हों? अकाउंट में रुपयों का वादा किया लेकिन पैसे आए नहीं. उल्टा उन्होंने नोटबंदी लागू कर दी और लोगों से कहा कि आपके पास जो पैसे हैं वो बैंक में डालो. बैंक के पैसे नीरव मोदी ने ले लिये और वह विदेश चला गया.कलगी में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बसावना के विचारों का उदाहरण देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बसावना की मूर्ति के सामने झूठ बोलते हैं.

राहुल ने कहा, 'पीएम मोदी अंबेडकर की बात करते हैं, लेकिन पूरे देश में उनके लोग दलितों को कुचल रहे हैं और मार रहे हैं. जब उन पर जुल्म होता है तो एक शब्द भी नहीं बोलते.' इसके आलावा राहुल ने गुलबर्गा में भी जमकर बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर निशाना लगाया .

 राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने कमजोरो को थामा है. हमने दलितों, किसानों, महिलाओं, और कमजोरो का पैसा उन्ही को दिलवाने का वादा किया है. बीजेपी ने सारा पैसा जो लगभग 35 हजार करोड़ है, कर्नाटक की जनता का हक़ है उसे नीरव को दे दिया. बीजेपी अपराधियों को सदन ले जाना चाहती है हम ऐसा नहीं होने देंगे. गौरतलब है कि सूबे में 12  मई को चुनाव होने है.    

कर्नाटक: बीजेपी का घोषणापत्र, गौ-रक्षा मुद्दा शामिल

कर्नाटक: चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा विधायक का निधन

महिलाएं कर रही हैं देश का नेतृत्व - पीएम मोदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -