कर्नाटक: चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा विधायक का निधन

हाल ही में इस महीने की 12 तारीख को कर्नाटक में चुनाव होने वाले है, इससे पहले देश की राजनीति के लिए कर्नाटक से एक बुरी खबर मिल रही है. कर्नाटक के जयानगर से दो बार विधायक रह चुके भाजपा के विधायक बीएन विजय का गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है, इस घटना के बाद विधायक के परिवार समेत सभी कार्यकर्त्ता शोक में है. 

बता दें, कर्नाटक की जयानगर विधानसभा से दो विजय कुमार दो बार विधायक रह चुके है, वहीं पार्टी ने इस बार भी उन्हें इस सीट से टिकट दिया है. विजय कुमार कर्नाटक भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते है. जिस समय दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ था उस समय अपने क्षेत्र में चुनाव का प्रचार कर रहे थे, घटना के बाद इस सीट से भाजपा के लिए मुसीबतें खड़ी हो गई है. 

विधायक के निधन के बाद भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिये विधायक और उनके परिजन के लिए शोक व्यक्त करते हुए लिखा है कि 'श्री बीएन विजय कुमार का कल रात निधन हो गया है. पार्टी में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता. यह एक बड़ा नुकसान है और पार्टी को उनके परिवार के प्रति हमदर्दी है.' देखने वाली बे यह होगी कि भाजपा इस सीट से अब किस नाम को विधायक के लिए आगे करती है. 

कर्नाटक चुनाव: आमने सामने राहुल-मोदी

पीएम के किया बेंगलुरु का अपमान- सिद्धारमैया

पीएम ने नमो ऐप के जरिये महिला कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -