पत्नी को मारकर रातभर किया यह काम और फिर चला गया पुलिस स्टेशन
पत्नी को मारकर रातभर किया यह काम और फिर चला गया पुलिस स्टेशन
Share:

हाल ही में दिल्ली के कमला मार्केट थाना इलाके में एक अपराध का मामला सामने आया है इस मामले में अवैध संबंधों को लेकर कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यहाँ पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद वह 24 घंटे तक उसके शव के साथ रहा और शव को ठिकाने नहीं लगा पाया तो रात को 1 बजे थाने आकर खुद को सरेंडर कर दिया. खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों को लेकर पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और के साथ अवैध संबंध हैं. इसी के साथ पुलिस ने बताया कि कामिल नाम के शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और वह पिछले कुछ समय से अपनी पत्नी पर नजर बनाए हुए था.

बीते शुक्रवार रात को मौका मिलते ही उसने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वहीं आरोपी पत्नी की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए 24 घंटे तक उसके साथ घर मे बैठा रहा लेकिन जब उसे लगा कि वह ऐसा नहीं कर पाएगा तो उसने सरेंडर कर दिया.

खबरों के अनुसार उस वक्त उसने अपनी 2 साल की मासूम बेटी को भी साथ रखा. वहीं इस मामले में पुलिस के मुताबिक आरोपी कामिल एक कॉलेज में चपरासी का काम करता है और उसका करीब 3 साल पहले रेशमा से प्रेम प्रसंग हुआ था और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी के कुछ दिनों बाद से दोनों में शक के कारण अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे और यही कारण था कि उसने परेशान होकर पति को मार दिया.

विधान परिषद की पत्नी ने की अपने छोटे बेटे की हत्या, कहा- बेटा करता था गन्दी हरकत

Video: घर में मौका नहीं मिला तो देवर ने ATM में बनाए भाभी के साथ संबंध

दुकान पर सामान लेने गई लड़की को दुकानदार ने खींचा अंदर और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -