दुकान पर सामान लेने गई लड़की को दुकानदार ने खींचा अंदर और फिर
दुकान पर सामान लेने गई लड़की को दुकानदार ने खींचा अंदर और फिर
Share:

अपराध के मामले में आए दिन रेप के, मर्डर के किस्से सामने आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर लखनऊ के हापुड़ जिले के धौलाना यूपीएसआईडीसी चौकी इलाके के एक गांव से सामने आई है. इस मामले में दुकान पर सामान लेने गई 9 साल की मासूम के साथ दुकानदार ने रेप किया है ओर घटना के बाद घर पहुंची बच्ची ने मां को आपबीती बताई जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया ओर आरोपी को पकड़ा गया.

खबरों के अनुसार पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मिली गई जानकारी में यह सामने आया है कि 9 साल की बच्ची को उसकी मां ने दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए भेजा था ओर उसके बाद दुकानदार मुन्नवर ने बच्ची को अकेला देखकर दुकान के अंदर खींच लिया और उसके साथ गन्दी हरकत करने लगा ओर फिर रेप किया. इसके बाद आरोपी युवक ने उसे इस बात के बारे में किसी को बताने से मना किया ओर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे दी ओर फिर मासूम को घर भेज दिया.

इसके बाद पीड़िता की मां दुकान पर विरोध करने गई लेकिन आरोपी ने उस समय उसके साथ भी बदसलूकी की जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी. अब जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची का मेडिकल करवाया जिसमें रेप की पुष्टि हुई है ओर अब आरोपी हिरासत में लिया जा चुका है.

आशिक ने किया गर्लफ्रेंड को वो अंजाम कि जानकर काँप उठेगी आपकी रूह

भाभी उतार रही थी कपड़े देवर ने खींच ली तस्वीरें और फिर...

देवर-भाभी कमरे में मना रहे थे रंगरेलिया अचानक खुला गेट तो उड़ गए दोनों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -