विधान परिषद की पत्नी ने की अपने छोटे बेटे की हत्या, कहा- बेटा करता था गन्दी हरकत
विधान परिषद की पत्नी ने की अपने छोटे बेटे की हत्या, कहा- बेटा करता था गन्दी हरकत
Share:

कहा जाता है मां अपने बेटे को अपनी जान से भी ज्यादा से प्यार करती है और उसकी हर गलती को छुपाती है और उसे माफ भी कर देती है लेकिन यहां एक मां एेसी भी है जिसने अपने बेटे की गल्ती के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे बेटे अभिजीत यादव की हत्या की. अब उनकी हत्या का मामला खुलता जा रहा है. वहीं हत्या के आरोप में पुलिस ने अभिजीत की मां मीरा यादव को गिरफ्तार कर लिया है और आने वाली खबरों के अनुसार उन्होंने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है.

जी हाँ, हाल ही में मिली खबर के अनुसार अभिजीत यादव की मां मीरा ने पुलिस हिरासत में कबूला है कि उसने ही अपने बेटे की हत्या गला दबाकर की. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि मीरा ने उन्हें बताया कि 'अभिजीत जब नशे में था, तब वह उनसे बदतमीजी कर रहा था और उसने उन्हें मारने की भी कोशिश की थी.

इसी के साथ मीरा यादव ने बताया कि अपना बचाव करने के लिए उन्होंने वापस अभिजीत को मारा, इसके बाद अपनी 'चुन्नी' से उसका गला ही दबा दिया. वहीं आगे बात करते हुए अपने बयान में मीरा यादव ने पुलिस को बताया कि अभिजीत को मारने के बाद उसने अपनी चुन्नी को जला दिया.

Video: घर में मौका नहीं मिला तो देवर ने ATM में बनाए भाभी के साथ संबंध

दुकान पर सामान लेने गई लड़की को दुकानदार ने खींचा अंदर और फिर

बच्ची को अगवा कर किया रेप अब मिली उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -