चार्ली चौहान ने फिर शेयर की अपनी ख़ास तस्वीर
चार्ली चौहान ने फिर शेयर की अपनी ख़ास तस्वीर
Share:

कई मशहूर एक्ट्रेस आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है और हर रोज सुर्खियों में बनी रहती है. ठीक उसी तरह हाल ही में चार्ली चौहान ने भी अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. चार्ली चौहान टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. चार्ली ने अपने करियर की शुरुआत एम टीवी के शो, रोडीस से की थी.

इस शो के बाद वह टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री में शमिल हो गई और आज वह घर-घर में पहचानी जाती है. इसके बाद चौहान ने 'बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर' में मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वह रियलिटी डांस शो "नच बलिये 5" में भी नजर आई. यही नहीं बल्कि, उन्हें "ये हैं आशिकी" के पहले एपिसोड में भी देखा गया था. फिर इसके बाद वह नजर आयी एम टीवी शो "कैसी ये यारिया" में. इस सीरियल में उन्होंने मुक्ति नाम की लड़की का किरदार निभाया, जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया गया.

फ़िलहाल तो चार्ली अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में बनी हुई है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. हालांकि ये पहली बार नहीं जब उन्होंने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है इससे पहले भी वह कई बार अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. ख़ास बात यह है कि, चार्ली की ये लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़े

मस्ती और होली के रंग में रंगी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की वो एक्ट्रेस जिनकी पहली शादी नहीं हो पाई सक्सेस

अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ इन टीवी स्टार्स ने मनाई पहली होली

रंग में ऐसे रंग गए टीवी स्टार के पहचान पाना मुश्किल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -