अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ इन टीवी स्टार्स ने मनाई पहली होली
अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ इन टीवी स्टार्स ने मनाई पहली होली
Share:

टीवी के ऐसे कई मशहूर कलाकार है जिनके लिए इस बार की होली का रंग बहुत ही खास हो गया है. क्योकि, इस बार की होली उन्होंने अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ मनाई है. तो चलिए आज हम आपको बताते है कि, इस बार की होली कौन कौन से कलाकारों के लिए बेहद ही ख़ास रही है.

सबसे पहले हम बात करते है टीवी की मशहूर अदाकारा 'संध्या बींदणी' यानी दीपिका सिंह की जो मशहूर सीरियल 'दिया और बाती हम' के जरिये घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी है. दीपिका ने बेटे सोहम को 20 मई, 2017 को जन्म दिया था और अब ये सोहम की पहली होली थी. जिसके चलते दीपिका ने अपनी और सोहम की होली की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'Soham’s first holi celebration. #होळी२०१८.." वही टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभा चुके अभिनेता करन मेहरा ने बेटे काविश के साथ होली मनाई काविश की भी ये पहली होली थी.

वही दीपिका की तरह ही काविश की मॉम निशा रावल ने भी होली सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, '#HappyFirstHoli we are privileged to live all ur firsts with u @kavishmehra #indianfestivalofcolours #happyholi2018 ????." इसके अलावा टीवी एक्टर किन्शुक महाजन ने भी अपनी जुड़वां बेटियों के साथ होली मनाई. यही नहीं बल्कि, उन्होंने अपनी जुड़वाँ बेटियों के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'Happy holi everyone??? #ssahirnsaishaa's first holi..' तो ये थे वो कलाकार जिनके बच्चो के लिए इस बार की होली पहली होली थी.

ये भी पढ़े

रंग में ऐसे रंग गए टीवी स्टार के पहचान पाना मुश्किल

Video : निरहुआ और आम्रपाली का ये होली वीडियो इंटरनेट पर तोड़ रहा सारे रिकॉर्ड

श्रीदेवी की मौत के सदमे को भुलाने के लिए राखी ने खेली होली

मौनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड ऑस्ट्रिया में मना रहे है हनीमून

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -