मस्ती और होली के रंग में रंगी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी
मस्ती और होली के रंग में रंगी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हर सेलेब्रेटी की तरह ही उन्होंने भी हाल ही में अपने फैन्स के लिए होली के रंग में रंगी हुई तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. रंग में रंगी हुई दिव्यांका हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

दिव्यांका के साथ इस तस्वीर में और भी कई लोग नजर आ रहे है. इस तस्वीर में उनके पति विवेक दहिया भी दिखाई दे रहे है. गौरतलब है कि, दिव्यांका टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दिव्यांका इन दिनों अपने घर भोपाल आई हुई है.

खबरों की माने तो दिव्यांका इन दिनों अपनी फैमिली वेडिंग अटेंड करने आई दिव्यांका इस दौरान अपने फैमिली मेंबर्स से मिलकर बड़ी खुश नज़र आई. ख़ास बात यह है कि, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया अपने काम और अपने रिलेशनशिप के कारण सुर्ख़ियों में हमेशा बने रहते हैं. अब हाल ही में दिव्यांका एक  बार फिर अपनी होली की तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई. फिलहाल वह मस्ती के और होली के रंग में डूबी हुई नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

टीवी की वो एक्ट्रेस जिनकी पहली शादी नहीं हो पाई सक्सेस

अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ इन टीवी स्टार्स ने मनाई पहली होली

रंग में ऐसे रंग गए टीवी स्टार के पहचान पाना मुश्किल

मशहूर सिंगर पापोन को लेकर करण टेकर का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -