पिता के दिवालिया होने पर अब किस तरह होगी निक-प्रियंका की शादी

पिता के दिवालिया होने पर अब किस तरह होगी निक-प्रियंका की शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सगाई के बाद अब अपनी शादी की तैयारी में लगी हुई हैं. प्रियंका और उनके मंगेतर निक जोनस जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सगाई के बाद ये खबर आई कि प्रियंका के होने वाले ससुर पॉल जोनस की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर यानी 7 करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्ज हो गया जिसके लिए सभी चिंतित हैं. इसी के बाद उन्होंने अपनी कंपनी को दिवालिया घोषित कर दिया जिसके डाक्यूमेंट्स भी सामने आये. 

अब बात आती है कि इतना क़र्ज़ होने के बाद निक और प्रियंका की शादी किस तरह होगी. खबर ये सुनाने में आई थी कि इस क़र्ज़ से उबरने के लिए पॉल अपनी कंपनी की कुछ संपत्ति भी बेच सकते हैं जिससे शादी में कोई परेशानी ना आये. प्रियंका के फैंस ये सोच रहे हैं कि अब कैसे होगी उनकी शादी. खुलासे में ये बात सामने आई है कि शादी वैसे ही होगी जैसे दोनों ने सोच रखा है. खबरों के अनुसार ये बात प्रियंका की एक दोस्त ने कही है.

इस पर दोस्त ने कहा है कि वो ये नहीं कह रही है कि प्रियंका कब शादी करने वाली है लेकिन ये जरूर है कि जो उन्होंने प्लान किया है शादी वैसे ही होगी. उनका कहना है कि उनकी कंपनी के दिवालिया होने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये कंपनी पुरानी थी जिसे उन सब ने बंद कर देने का फैसला लिया है. अब देखन ये होगा कि किस रॉयल तरह से ये शादी होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सगाई के बाद बदली-बदली नजर आईं देसी गर्ल

यूएस ओपन मैच में निक जोनस के हाथों पर रही सबकी नजर, जानिए क्या था ख़ास

प्रियंका और निक की एक्स गर्लफ्रेंड की है सेम चॉइस

 

?