डाइपर बदलने में माहिर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

डाइपर बदलने में माहिर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार शाहिद कपूर इन दिनों अपने दूसरे बेबी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. गुरुवार देर रात शाहिद बेबी बॉय के पापा बन गए है. उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में शाहिद के दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इससे पहले दोनों की एक बेटी है मिशा जिसका जन्म साल 2016 में हुआ था. मिशा का नाम शाहिद और मीरा के नाम के पहले अक्षर को जोड़कर रखा था. मिशा अगस्त में ही 2 साल की हुई हैं और अब उन्हें अपना छोटा भाई भी मिल गया.

दूसरे बच्चे के पिता बनने से पहले एक बार शाहिद से जब ये पूछा गया था कि वह डाइपर ड्यूटी के मामले में कैसे हैं? तो इसके जवाब में शाहिद ने कहा था कि 'असल में मैं डाइपर बदलने के मामले में बहुत तेज हूं. सिर्फ मिशा ही नहीं बल्कि मैंने तो ईशान के भी डाइपर बदले हैं.' मतलब शाहिद अब डाइपर बदलने में तो मास्टर हो गए है और इसलिए अब वो अपने बेटे का डाइपर बदलने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं.

आपको बता दें गुरुवार को शाहिद कपूर का ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था जिसके बाद उनके अकाउंट से हैकर्स ने कटरीना कैफ का फोटो पोस्ट कर उसपर I LOVE U लिख दिया था. सूत्रों की माने तो किसी टर्किश हैकर ग्रुप द्वारा शाहिद का अकाउंट हैक किया गया था. जल्द ही शाहिद फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी दिखाई देंगी.

शाहिद के अकाउंट पर लिखा I love You कटरीना..

अपने बच्चे का नाम पहले ही सोच चुकी थीं मीरा, बड़ी दिलचस्प है कहानी

शाहिद और मीरा के घर गुंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

?