बीच बाजार में व्यवसाई पर चलाई गोली, मौत
बीच बाजार में व्यवसाई पर चलाई गोली, मौत
Share:

आज कल हत्या जैसे अपराध देश में लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं और सरकार इन पर नकेल कसने में लगातार नाकाम हो रही है. अपराधियों के मन में पुलिस और कानून व्यवस्था का जरा भी खौफ नहीं है. इसी कड़ी में बिहार के बक्सर से एक घटना सामने आई है जहाँ बदमाशों ने एक व्यापारी को दिनदहाड़े गोली मार कर उसकी हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक मामला धनसोई का बताया जा रहा है. जहाँ धनसोई थाना क्षेत्र के खरवनिया पुल के पास एक व्यवसायी भागवत साह की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई. भागवत को बदमाशों ने सर पर गोली मारी. मौके पर ही भागवत ने दम तोड़ दिया. हालाँकि हत्या किस वजह से की गई इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस को सूचित करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज़ कर जांच शुरु कर दी.

वहीँ भागवत की हत्या से व्यवसाई वर्ग बेहद आक्रोश में है और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़े जाने की मांग कर रहा है. और आक्रोश के चलते व्यवसाईयों ने सड़क जाम कर आगजनी की और प्रशासन के खिलाफ आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन कर नारेबाजी की. काफी समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. पुलिस ने व्यवसाइयों को आश्वासन दिया है की आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

होटल में अवैध काम रुकवाने के लिए तोड़फोड़ और आगजनी

50 लाख की चोरी बताकर बीमा राशि हड़पने का प्लान फेल

एएसआई से परेशान पुलिसकर्मी ने परिवार सहित लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -