50 लाख की चोरी बताकर बीमा राशि हड़पने का प्लान फेल
50 लाख की चोरी बताकर बीमा राशि हड़पने का प्लान फेल
Share:

बीमा रकम हासिल करने के लिए एक दंपति ने बड़े ही क्षतिराना अंदाज़ में पुलिस की आँख में धूल झोंकनी चाही, पर पुलिस की तेज़ निगाहों से वे बच नहीं सके और उनका भांडा फूट गया. दरअसल दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में बुटीक चलाने वाले एक दंपति ने बीमा राशि हासिल करने के लिए 50 लाख रुपये की चोरी का नाटक किया. पुलिस ने पूरा माल बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

गाज़ियाबाद के नेहरू नगर-3 में बुटीक चलाने वाली दंपति ने कुछ दिन पहले बुटीक में 50 लाख रुपये चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई. पति प्रेम वीर मलिक और पत्नी अर्चना ने शातिरना अंदाज़ में सीसीटीवी फूटेज में चोरी होना दिखाया. जिसमें कुछ लोग मुंह पर कपड़ा बांधकर आते हैं और बुटीक में चोरी करते हैं. लेकिन पुलिस को शक़ हुआ और जब तफ़्तीश की गई तो असलियत सामने आई, कि असल में 50 लाख की चोरी नहीं हुई.

सिहानी गेट पुलिस ने बताया कि नासिरपुर चौकी के पास अर्चना मलिक का बुटिक है, जिसमें सोमवार को चोरी होने की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. शक होने पर जब पुलिस ने दंपति से सघनता से पूछताछ की, तो पता चला कि बुटीक से केवल 4 से 5 लाख रुपये का ही माल चोरी हुआ था. दोनों ने 45 लाख रुपये का बीमा करवाया हुआ था, इसलिए उसे हड़पने के लिए उन्होंने 50 लाख की चोरी बताई. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर बुटीक का सामान भी बरामद कर लिया है.

चाची-भतीजे के बीच अवैध संबंध, झगड़े के बाद हत्या

गन्ने के खेत में 2 दिन बंधक बनाकर किशोरी से गैंगरेप

अंजान कॉल ने रुकवाई बच्ची से अधेड़ की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -