होटल में अवैध काम रुकवाने के लिए तोड़फोड़ और आगजनी
होटल में अवैध काम रुकवाने के लिए तोड़फोड़ और आगजनी
Share:

महिलाएं अक्सर शराबबंदी के लिए मुहिम चलाती हैं. लेकिन हरियाणा के मेवात में महिलाओं ने एक चाय की दुकान में आग लगा दी. दरअसल ग्रामीणों ने बताया कि यहाँ अवैध काम होते थे. रविवार को मेवात जिले में गुरुग्राम-अलवर राजमार्ग पर स्थित मालब गांव के लोग यहाँ इकट्ठा हुए और एक चाय की होटल में तोड़फोड़ कर दी. इसके बाद गाँव की महिलाओं ने दुकान में आग लगा दी. गुस्साए ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि यहाँ सट्टेबाजी और जिस्मफ़रोशी का गंदा खेल खेला जाता था.

ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने इस गंदे काम की रोकथाम के लिए बहुत बार होटल मालिक से गुहार लगाई और इसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई. परंतु कोई भी कार्रवाई ना होती देख मालब गांव में पंचायत बुलाई गई. यहाँ तय किया गया कि गलत तरीके से चाय होटल की आड़ में चल रहे जुए-सट्टे और जिस्‍मफरोशी के धंधे को जड़ से खत्म कर दिया जाए.

इसके लिए सारे ग्रामीण इकट्ठे होकर महिलाओं सहित रविवार को सुबह करीब 10 चाय के होटल पर पहुंचे और तोड़फोड़ शुरू कर दी. बाद में ग्रामीण महिलाओं ने चाय की दुकान को आग लगा दी. आगजनी की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल विभाग को भी ग्रामीणों ने आग बुझाने से रोक दिया. विरोध बढ़ता देख वहाँ पुलिस आई, जिसके बाद दमकल विभाग ने आग बुझाई. 

50 लाख की चोरी बताकर बीमा राशि हड़पने का प्लान फेल

गन्ने के खेत में 2 दिन बंधक बनाकर किशोरी से गैंगरेप

एएसआई से परेशान पुलिसकर्मी ने परिवार सहित लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -