एएसआई से परेशान पुलिसकर्मी ने परिवार सहित लगाई फांसी
एएसआई से परेशान पुलिसकर्मी ने परिवार सहित लगाई फांसी
Share:

एक पुलिसकर्मी ने डिपार्टमेंट के एक कर्मचारी की प्रताड़नाओं से परेशान हो, परिवार सहित आत्महत्या कर ली. तड़के चार बजे समूहिक आत्महत्या के पहले वह 5 पन्नों  का सुसाइड नोट फेसबुक पर पोस्ट कर गया, जिसमें पूरी बात लिखी गई है. इन पर परिवार के सभी सदस्यों के दस्तखत हैं.

राजस्थान के नागौर जिले में सुरपालिया थाना क्षेत्र के बागरासर गांव में सुबह पुलिसकर्मी गैनाराम (38) उसकी पत्नी संतोष (33) पुत्री सुमित्रा (22) पुत्र गणपत (20) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके से पांच पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें नागौर एसपी ऑफिस में तैनात एएसआई राधाकिशन माली पर प्रताड़णा और अत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. गेनाराम ने लिखा कि 2012 में वह पुलिस लाइन स्थित आवास में रहता था. उस समय एएसआई राधाकिशन माली उसका पड़ोसी था और दोनों परिवारों में अच्छे संबंध थे.

किन्तु मार्च 2012 में जब राधाकिशन परिवार सहित बाहर गया हुआ था और वापस लौटा, तो उसके घर में चोरी हो गई थी. उसने चोरी का आरोप गेनाराम के परिवार वालों पर लगाया था. इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद कई बार एफआईआर लगाई और दोबारा जांच भी हुई. इस दौरान गेनाराम का जगह-जगह तबादला बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा. लेकिन कुछ दिनों पहले जब जांच अधिकारी ने गेनाराम के पुत्र के खिलाफ न्यायालय में चालान पेश किया, तब पूरा परिवार डिप्रेशन में आ गया और सामूहिक आत्महत्या का निर्णय कर लिया. परिजनों ने शव उठाने से इंकार करते हुए राधाकिशन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

फेसबुक विडियो में मरने की वजह बताई और गंगा में कूद गई

चाची-भतीजे के बीच अवैध संबंध, झगड़े के बाद हत्या

अंजान कॉल ने रुकवाई बच्ची से अधेड़ की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -