राजीव खंडेलवाल के शो 'जज़्बात' में एक साथ पहुंची ये दो बोल्ड एक्ट्रेस
राजीव खंडेलवाल के शो 'जज़्बात' में एक साथ पहुंची ये दो बोल्ड एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल का चैट शो 'ज़ज़्बात' काफी जोरों शोरों से चल रहा है वहीं टीआरपी की रेस में सबसे आगे है. पिछले दिनों शो में अभिनेता धीरज धूपर और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे टीवी सितारे आये थे अब शो में अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और बयानों को लेकर सुर्खियां लूटने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत और अर्शी खान ने शिरकत की. इस दौरान राखी और अर्शी खान ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज़ खोले.

इस दौरान अर्शी खान ट्रेडिशन लुक में दिखी, अर्शी ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी. बालों में गजरा लगाए हुए अर्शी खान का अंदाज़ बेहद कातिलाना था वहीं बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत अपने ही लुक यानी हॉट लुक में नजर आई. ख़ास बात यह है कि अर्शी खान और राखी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से अर्शी खान और राखी सावंत अक्सर एक साथ नजर आती है अब इन दोनों ने राजीव खंडेलवाल के शो में भी एक साथ शिरकत की जिसे देखना काफी दिलचस्प है. बता दे कि पिछले दिनों राखी और अर्शी ने 'दादा साहेब फाल्के अवार्ड' में भी साथ शिरकत की थी.

इस दौरान राखी ने अर्शी खान को 'दादा साहेब फाल्के अवार्ड' का हकदार भी बताया था जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. अर्शी ने राजीव के साथ भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. गौरतलब है कि राजीव खंडेलवाल एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है. वह पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त थे.

ये भी पढ़े

बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट

फिर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर ट्रोल होने को तैयार राखी और अर्शी

बिग बी ने KBC के लिए बढ़ाई इतनी ज्यादा फीस, सुनकर चौक जाएंगे आप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -