बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट
बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री आशका गोराडिया इन दिनों छोटे पर्दे से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि आश्का बेहद खूबसूरत और एक दम फिट नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि आश्का की ये तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

पिछले दिनों भी आश्का ने अपने पति के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह योगा करती नजर आ रही थी. गौरतलब है कि आश्का का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. बता दे कि आश्का छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकार है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. आश्का ने अपने टीवी करियर की शुरुआत सीरियल 'कुसुम' से की थी जिसमें उन्होंने 'कुमुद' नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

इसके बाद वह मशहूर शो 'लागि तुझसे लगन' में नजर आई जिसके बाद उन्हें पहचान मिली लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर वह एकता कपूर के शो 'नागिन' से हुई इस शो में काम करने के बाद आश्का रातों रात सुपरस्टार बन गई और आज वह घर-घर में पहचानी जाती है. पिछले साल आश्का ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले के साथ शादी कर ली. ब्रेंट और आशका की पहली मुलाकात अमेरिका में हुई थी. उसके बाद से उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था फिर लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली.

ये भी पढ़े

फिर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर ट्रोल होने को तैयार राखी और अर्शी

बिग बी ने KBC के लिए बढ़ाई इतनी ज्यादा फीस, सुनकर चौक जाएंगे आप

हिना खान को मिला मोस्ट स्टाइलिश डीवा अवार्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -