फिर अपनी तस्वीरें शेयर कर ट्रोल होने को तैयार राखी और अर्शी
फिर अपनी तस्वीरें शेयर कर ट्रोल होने को तैयार राखी और अर्शी
Share:

अक्सर अपने विवादित बयान और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अब हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड और बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ नजर आ रही है. राखी सावंत की ये तस्वीरें हर बार की तरह इस बार भी तेजी से वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है यही नहीं बल्कि आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. कई बार राखी अपनी इन हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है लेकिन फिर भी बड़ी ही बेबाकी से बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है. पिछले दिनों राखी ने कास्टिंग काउच को लेकर बयान दिया जब उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. उन्होंने कहा था कि कोई भी इस फिल्म इंडस्ट्री में दुष्कर्म नहीं करता है, ये सभी आपसी सहमति से होता है.

 

पिछले कुछ दिनों से राखी अक्सर अर्शी खान के साथ नजर आती है, जिस तरह से ये लोग साथ नजर आती है उन्हें देखकर लगता है कि अब ये दोनों एक दूसरे की सबसे करीबी दोस्त हो गई है. क्योकि बीते दिनों राखी और अर्शी के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं थे हमेशा दोनों के बीच मनमुटाव रहता था, खैर जो भी हो अब तो ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड बन गई है. बता दे कि राखी सावंत ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 'सुपर गर्ल' से की थी इसके बाद उन्होंने अपना शो राखी का 'स्वयंवर' लांच किया. इसके अलावा राखी सावंत टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है.

ये भी पढ़े

हिना खान को मिला मोस्ट स्टाइलिश डीवा अवार्ड

नागिन-3 की इस एक्ट्रेस ने ख़रीदा लग्जरी बंगला, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Video : फिर सपना चौधरी ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -