आपत्तिजनक अवस्था में नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट
आपत्तिजनक अवस्था में नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट
Share:

इंस्टाग्राम पर इन दिनों कई मॉडल्स पॉपुलर हो रहीं हैं. सभी अपने हुस्न के जलवे दिखाकर चर्चाओं में रहती हैं. उन्ही में से आज हम बात कर रहें हैं 'बिग बॉस सीजन 9' की कंटेस्टेंट रहीं गिजेल ठकराल की.

इन दिनों गिजेल काफी सेक्सी पोज में तस्वीरें क्लिक करवाने के बाद पोस्ट कर रहीं हैं. जी दरअसल में इन दिनों गिजेल को इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव देखा जा रहा हैं और वे लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं.

गिजेल किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं. इन्हे इनकी बोल्ड और सेक्सी इमेज की वजह से पहचाना जाता हैं. गिजेल के इंस्टाग्राम पर 262k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. अब तक गिजेल अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर 2,849 पोस्ट कर चुकी हैं. हाल ही में वे अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया हैं WARNING:- Reflections in this mirror may be distorted by socially constructed ideas of beauty by @hs.shoot ... makeup by @gopika_khanna #photography #beauty #mirror #image #reflections #

इस तस्वीर में वे काफी हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ उन्होंने और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं. आप सभी को बता दें कि गिजेल इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की झड़ी लगाए हुए हैं इन्होने बहुत ही हॉट -हॉट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं.

गिजेल को लोग इंडियन किम कारदर्शियां भी कहते हैं. इन्हे आप सभी ने कई फिल्मों में भी देखा ही होगा, जैसे - मस्तीजादे, क्या कूल हैं हम 3 आदि. आइए दिखाते हैं आपको इनकी कई सेक्सी तस्वीरें.

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर छाई ये तुर्किश अभिनेत्री

सिमर के 'इस्लाम' धर्म कबूल करने के बाद पति ने दिया बड़ा बयान

हर साल अजय देवगन की कलाई पर राखी बांधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -