बिग बॉस 12: घर में हुई दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही की जा रही है श्री को भगाने की प्लानिंग
बिग बॉस 12: घर में हुई दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही की जा रही है श्री को भगाने की प्लानिंग
Share:

बिग बॉस में वीकेंड का वार खत्म हो गया है और आप सभी ने बीती रात देखा होगा की आने वाले आज के एपिसोड में घर में दो नए सदस्य एंट्री करने जा रहे हैं. जी हाँ, अब मेकर्स ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो कौन से सदस्य हैं जो सोमवार को घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं. हाल ही में यह खुलासा हो चुका है कि बिग बॉस के घर के नए मेहमान बनकर जाने वाले हैं टीवी स्टार रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी की पहली विनर मेघा धाडे. जी हाँ यह दोनों ही बहुत वाइल्ड है और इसी वजह से दोनों का नाम है वाइल्ड कार्ड एंट्रीज.

आपको बता दें कि इन दोनों की एंट्री बीते दिन के एपिसोड के आखिरी में दिखा दी गई थी और यह दोनों घर में एंट्री के साथ ही श्रीसंथ के खिलाफ लामबंदी शुरू कर चुके हैं और घरवालों को क्रिकेटर के खिलाफ भड़काने के काम में लग चुके हैं. आप सभी ने बीते कल देखा होगा मेघा धाडे भी शो में सभी के खिलाफ होती नजर आईं. आपको पहले तो यह बता दें कि मेघा धाडे बिग बॉस मराठी की विनर होने के साथ ही टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है उन्हें आप सभी ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में देखा होगा.

अब बात करें रोहित सुचांती की तो उन्हें आप सभी ने टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में देखा होगा. वैसे अब दिनों को यह देखना है कि अब इन दोनों की एंट्री के बाद घर में क्या नया तूफान आने वाला है वहीं शो से कल एलिमिनेशन भी हुआ है और घर से सौरभ एलिमिनेट हो चुके हैं.

रिसेप्शन पार्टी में रॉयल अंदाज में नजर आए प्रिंस और प्रिंसेस युविका

बिग बॉस 12: घर से बेघर हो जाएगा यह कंटेस्टेंट, वजह हैरान कर देगी

बिग बॉस 12: इस बार सुल्तानी अखाड़ें में भिड़ेंगे रोमिल और श्रीसंत, इनकी होगी जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -