बिग बॉस 12: घर से बेघर हो जाएगा यह कंटेस्टेंट, वजह हैरान कर देगी
बिग बॉस 12: घर से बेघर हो जाएगा यह कंटेस्टेंट, वजह हैरान कर देगी
Share:

आए दिन बिग बॉस के घर में कुछ नया देखने को मिल रहा है. ऐसे में बिग बॉस 12 का ये हफ्ता काफी हंगामेदार रहा है और आपको पता ही होगा कि इस हफ्ते घर में मौजूद सभी जोड़ियों को अलग-अलग कर दिया गया तो वहीं अनूप जलोटा और श्रीसंत की दोबारा एंट्री ने घरवालों को चौंका कर रख दिया. इसके अलावा शुक्रवार के एपिसोड में सुरभि राणा हंगामें ने सभी घरवालों को परेशान कर दिया है. अब बीते कल और आज बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान पूरे हफ्ते का हिसाब लेते हुए नजर आए हैं और आज भी वह कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आएंगे.

इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि आज बिग बॉस के घर से एक सदस्य बेघर कर दिया जाएगा लेकिन वह कौन हैं यह अब तक किसी को नहीं पता है. ऐसे में खबरें आ रहीं हैं कि इस बार बिग बॉस के घर से सौरभ पटेल को बेघर कर दिया जाएगा. जी हाँ, खबरों के अनुसार बिग बॉस के घर इस हफ्ते सौरभ पटेल को बेघर कर दिया जाएगा.

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जसलीन मथारु, सृष्टि रोड़े, उर्वशी वाणी, करणवीर बोहरा, सबा खान और सौरभ पटेल नॉमिनेट किए गए थे और आज सौरभ पटेल को घर से बाहर कर दिया जाएगा और उनके बिग बॉस से बाहर होने के पीछे का कारण बताया गया है कि सौरभ बिग बॉस के घर में काफी शांत हैं और ज्यादा मसाला नहीं दे पा रहे हैं. अब यह तो आज देखने पर पता लग पाएगा कि वह घर से बाहर जाते भी हैं या नहीं...?

तो क्या 'वीकेंड वार' में सलमान के साथ नजर आएँगे कॉमेडियन कपिल शर्मा?

बिग बॉस क घर में नजर आएँगे शोएब इब्राहिम, पत्नी के लिए खरीदा यह स्पेशल गिफ्ट

बिग बॉस 12: वीकेंड वार में सृष्टि का साथ देने आएँगे उनके मंगेतर, होगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -