टीवी शो 'पहरेदार पिया की' का प्रसारण समय बदलेगा बीसीसीसी ने दिया आदेश....
टीवी शो 'पहरेदार पिया की' का प्रसारण समय बदलेगा बीसीसीसी ने दिया आदेश....
Share:

पिछले काफी समय से टीवी के विवादित शो 'पहरेदार पिया की' एक बड़ा चर्चा का विषय बन गया है. लेकिन अब बीसीसीसी ने शो के टेलीकास्ट का टाइम 8.30 से बदलकर 10 बजे कर दिया है. साथ ही शो के दौरान यह चेतावनी देने का आदेश भी दिया है जिसमे कहा जायेगा कि यह शो बाल विवाह को बढ़ावा नहीं देता है.

पीटीआई ने ट्वीट कर कहा है कि 'ब्राडकास्टिंग कंटेंट कम्प्लेन काउंसिल' ने शो 'पहरेदार पिया की' का समय बदल कर 10 बजे का कर दिये है साथ ही एक चेतावनी चलाई जाने को कहा है कि यह शो बाल विवाह को बढ़ावा नहीं देता.' 'पहलेदार पिया की' शुरू से ही अपने अलग थीम की वजह से खूब चर्चे में था.

सूत्रों के मुताबिक अब तक केवल समय बदलने की सुचना ही मिली है, नोटिस मिलने के बाद ही चैनल तय करेगा की शो का प्रसारण टाइम क्या रहेगा.

खबरों के मुताबिक पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर शो बंद करने के खिलाफ बहुत कुछ कहा जा रहा था. बाद में यह विवाद इतना बढ़ गया कि शो के खिलाफ एक एनजीओ ने ऑनलाइन याचिका दायर कर सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के पास भेज दी. स्मृति ईरानी ने इस याचिका को बीसीसीसी के पास कार्यवाही के लिए भेजा. इसके बाद अब बीसीसीसी ने इस पूरे मामले में अपना निर्णय सुनाते हुए शो का टाइम बदलने का आदेश दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राम की सीता अब बन गयी है कृष्ण की राधा, जल्द ही आएगा नया शो....

स्पेन में भारतीय मूल की टीवी कलाकार ने फ्रीजर में छुपकर जान बचाई

तो आखिर सलमान ने अपनी शादी की चर्चा बिगबॉस में कर ही दी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -