स्पेन में भारतीय मूल की टीवी कलाकार ने फ्रीजर में छुपकर जान बचाई
स्पेन में  भारतीय मूल की टीवी कलाकार ने फ्रीजर में छुपकर जान बचाई
Share:

लन्दन : स्पेन के बार्सिलोना में गुरुवार को हुए आतंकी हमले के दौरान भारतीय मूल की ब्रिटिश टीवी एक्ट्रेस द्वारा एक कैफे के फ्रीजर में छुपकर जान बचाने का मामला सामने आया है.बता दें कि भारतीय मूल की ब्रिटिश टीवी कलाकार लैला राउसे (46) अपनी 10 साल की बेटी इनाज के साथ छुट्टी मनाने के लिए बार्सिलोना गईं थी.

उल्लेखनीय है कि इस हमले के दौरान बचने के लिए लैला एक कैफे के फ्रीजर में छिप गईं गई . उन्होंने हमले के दौरान सीधा ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी. हमले के दौरान लैला ने ट्वीट किया,मैं यहां हमले के बीच फंसी हूं और एक रेस्टोरेंट के फ्रीजर में छिप गई हूं. ये सबकुछ काफी तेजी से हुआ है. रेस्टोरेंट से सुरक्षित निकलने के बाद लैला ने रेस्टोरेंट के स्टाफ का शुक्रियाअदा  कर बार्सिलोना के आसमान में उड़ते पुलिस हेलिकॉप्टर की तस्वीर भी ट्वीट की.

आपको जानकारी दे दें कि लैला मोरक्कन माता और इंडियन पिता की संतान है. 1990 में लैला ने भारत में चैनल V में वीजे के तौर पर अपने करियर शुरु किया था. लेकिन लैला ब्रिटिश टेलिविजन शो फुटबॉलर्स वाइव्स और हॉल्बी सिटी से ज्यादा प्रसिद्ध हुईं. स्मरण रहे कि बार्सिलोना के लास रैम्बलास में गुरुवार को हुए 24 घंटे के भीतर दो आतंकी हमले हुए थे.  जिनमे 13 लोगों की मौत हो गई और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए.5 आतंकियों को पुलिस ने मार गिराया, जबकि एक पुलिसकर्मी सहित 7 लोग जख्मी हो गए .

यह भी देखें

लंदन में लड़कियों को माकन किराये के बदले मालिक से करना पड़ता है सेक्स

अधूरा रहा बोल्ट का गोल्ड सपना, आखिरी रेस में ऐसे हारा दुनिया का सबसे तेज धावक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -