इस 17 साल की लड़की ने छोड़ा सभी टीवी एक्ट्रेसेस को पीछे
इस 17 साल की लड़की ने छोड़ा सभी टीवी एक्ट्रेसेस को पीछे
Share:

इन दिनों टेलीविजन पर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप मे काम करने के बाद मशहूर हो चुकी अवनीत कौर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी मशहूर होती जा रही है और उनके मशहूर होने का कारण उनकी तस्वीरें हैं जो इन दिनों जमकर वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि आज अवनीत सोशल मीडिया पर कामयाबी के शिखर तक पहुंच चुकी है और उनके फॉलोवर्स की संख्या किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि अवनीत कौर का जन्म 13 अक्टूबर 2001 को जालंधर मे हुआ था अवनीत को पहली बार 2010 मे टेलीविजन शो 'डांस इंडिया डांस' मे देखा गया था और 2012 मे टीवी सीरियल 'मेरी मांं' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी बता दे कि अवनीत ने कई सीरियल मे अभिनय किया है जो शानदार रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपलोड कर लिखा है If you leave me baby let me down slowly.Wearing- @a.la.modebyakanksha - @sonianandra#ShootMode #WhatIWore #NoFilter इसमें वह शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है You touched me and suddenly I was a lilac sky- @farhinaparvez #Yasmine #Aladdin इसमें वह पर्पल ड्रेस में शानदार दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इस वक्त ये हॉट कलाकार सब टीवी के सीरियल 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' मे मुख्य किरदार मे नजर आ रही है और 17 वर्ष की अवनीत के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोवर्स है जिनके लिए अवनीत रोज अपनी नई हॉट खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं.

अब बेहद हॉट हो चुकी है 'इश्क का रंग सफेद' की यह एक्ट्रेस

ऑफस्क्रीन एक-दूजे को बहुत पसंद करते हैं 'मंगलम-दंगलम...' के ससुर-दामाद

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -