भोजपुरी जगत की यह अभिनेत्री अब बनेगी पत्रकार
भोजपुरी जगत की यह अभिनेत्री अब बनेगी पत्रकार
Share:

भोजपुरी जगत में अपने अभिनय से लाखो दिलों पर राज करने वाली अर्चना प्रजापति अब पत्रकारिता में कदम रख चुकी हैं. जी दरअसल में उन्होंने पत्रकारिता में कदम सेलिब्रेटियों और राजनेताओं पर अपने सवालों कि बरसात करने के लिए रखा हैं. वह सभी को अपने सवालों से हैरान करने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि फिलहाल उन्होंने यह नहीं बताया हैं कि वह किन लोगों से सवाल करने वाली हैं लेकिन जल्द ही इस बात का भी खुलासा हो जाएगा. अब आप सोच रहे होंगे कि भोजपुरी जगत छोड़कर आखिर अर्चना पत्रकारिता में कदम क्यों रख रहीं हैं.

बंगाल में काम करेगा 'पद्मावत' एक्टर

 

तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि अर्चना फिलहाल किसी चैनल से नहीं जुडी हैं वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'है तुझे सलाम इंडिया' में एक पत्रकार की भूमिका निभाने वाली हैं जिसकी वह ख़ास तैयारियां कर रहीं हैं. अर्चना के साथ इस फिल्म में आर्या बब्बर, मुश्ताक खान, एजाज खान, स्मिता गोंड़कर नजर आने वाले हैं. आर्य बब्बर को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा ही होगा. अर्चना ने भोजपुरी भाषा के साथ ही हिंदी भाषा में फिल्म की डबिंग की है. अर्चना को यह उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म सभी को पसंद आएगी.

जारी हुआ 'नाचे नागिन गली-गली' का फर्स्ट लुक

फिलहाल फिल्म के प्रमोशन के लिए वह अलग-अलग जगहों पर जा रहीं हैं. अर्चना खुद को पत्रकार के रूप में पाकर खूब खुश थीं और उनके अनुसार उनका पत्रकार रूप उनके फैंस को भी खूब पसंद आएगा. अर्चना को आप सभी ने बहुत से बॉलीवुड म्यूजिक एल्बम में देखा होगा, साथ ही वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं. फिलहाल उनकी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन जल्द ही फिल्म रिलीज होने की खबरें वायरल हो रहीं हैं.

ये भी पढ़े..

रिलीज हुआ 'बेदर्दी तेरे प्यार में' का ट्रेलर

ऐसा क्या हुआ कि गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े आशी तिवारी

इस भोजपुरी स्टार ने दी बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -