इस भोजपुरी स्टार ने दी बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर
इस भोजपुरी स्टार ने दी बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर
Share:

भोजपुरी जगत में अभिनेता रवि किशन इन दिनों काफी तेजी से सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल अभिनेता रवि किशन ने हाल ही में 7 भोजपुरी फिल्मों को साइन किया है जिसके लिए उन्हें अच्छी खासी रकम भी मिल रही है. फिल्म के लिए रवि काफी तैयारियां कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन 7 फिल्मों की डील रवि ने जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेडईईएल) चैनल बिग गंगा के साथ की है. इन फिल्मों में कुछ बहुत रोमांटिक है तो कुछ एक्शन से भरपूर, किसी में जमकर ड्रामा है तो किसी में हंगामा. हर फिल्म एक-दूजे अलग है.

यूं ही नहीं 'हॉट केक' के नाम से मशहूर हैं अंजना सिंह

रवि का कहना है कि वह अपने दर्शकों को बहुत अच्छे से समझते हैं और उनके फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मों में खूब पसंद भी करते है इसी वजह से वह एक जैसी फ़िल्में नहीं करना चाहते हैं. रवि बहुत ही ईमानदार है और वह हमेशा यह आशा रखते हैं कि उनकी फ़िल्में देखकर लोगों को आनंद आएगा. रवि ने करीब डेढ़ सालों से जायद वक्त भोजपुरी जगत को दिया हैं और उनके द्वारा डील की गई सात फिल्मों के नाम हैं 'सनकी दरोगा', 'परम पोथी', 'शेर जिंदा है', 'सनकी दरोगा 2', 'मंगरूआ के प्रेम कथा', 'रगड़ता बिहार' और 'बब्बर शेर' आदि.

सामने आया 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर

इन सभी फिल्मों में आप सभी ने 'सनकी दरोगा' के ट्रेलर कुछ समय पहले ही देखा होगा. सनकी दरोगा में रवि बहुत ही शानदार किरदार में नजर आने वाले हैं. फिलहाल वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही रवि ने अपना 49वां जन्मदिन मनाया है.

यह भी पढ़े..

रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

काजल राघवानी ने इस तरह दी रवि किशन को जन्मदिन की बधाई

B'DAY SPECIAL : जब अमिताभ बच्चन ने उड़ा दिए थे रवि किशन के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -