रिलीज हुआ 'बेदर्दी तेरे प्यार में' का ट्रेलर
रिलीज हुआ 'बेदर्दी तेरे प्यार में' का ट्रेलर
Share:

भोजपुरी जगत में अपना एक ख़ास मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री श्रेया मिश्रा इन दिनों अपनी फिल्म 'बेदर्दी तेरे प्यार में' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म में श्रेया बहुत ही आकर्षक लुक में हैं और उनेक साथ अभिनेता अभिषेक लाल यादव बेहद ही ख़ास अंदाज़ में नजर आ रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर द सिनेमा डीजिटल म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया है, फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया है. ट्रेलर में श्रेया मिश्रा और अभिनेता अभिषेक लाल यादव बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं, इस जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण संध्या फिल्म्स के बैनर तले किया है जिसके निर्माता कृष्णा बेदर्दी हैं और निर्देशक आमिर सिद्द्की हैं.

बंगाल में काम करेगा 'पद्मावत' एक्टर

फिल्म में मुख्य भूमिका में श्रेया मिश्रा के साथ अभिषेक लाल यादव के अलावा खुशिहाल सिंह, तनु श्री, नीलम वशिष्ठ, के के गोस्वामी, अजय सूर्यवंशी, नरमुंडा स्वामी, संजीव मिश्रा, शांति प्रिया एवं सीमा सिंह इत्यादि हैं. अभिनेत्री श्रेया मिश्रा अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो रही हैं.

जल्द शुरू होगी 'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग

 

उनका कहना है कि फिल्म 'बेदर्दी तेरे प्यार में' हर वर्ग के दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसके अलावा भी श्रेया का कहना हैं कि इस फिल्म में सबकुछ मिलेगा जो एक दर्शक को चाहिए. बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी श्रेया 'मिशन पाकिस्तान', 'हीरो हैंडसम' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

ऐसा क्या हुआ कि गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े आशी तिवारी

इस भोजपुरी स्टार ने दी बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर

बंगाल में काम करेगा 'पद्मावत' एक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी औ मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -