बंगाल में काम करेगा 'पद्मावत' एक्टर
बंगाल में काम करेगा 'पद्मावत' एक्टर
Share:

बॉलीवुड हिट फिल्म 'पद्मावत' एक्टर अब बंगाली फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं. जी हाँ, पद्मावत में अपना बेहतरीन काम करने के  बाद उन्हें बंगाली फिल्म से भी ऑफर मिल रहे हैं. IIFM यानी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबोर्न ने रीजनल फिल्म की लिस्ट जारी की है जिसमें इस एक्टर का नाम भी सामने आया है. बंगाल से आदित्य विक्रम सेनगुप्ता ने भी इन्हें चुना है यानी देखा जा सकता हैं हिंदी फिल्मों के अभिनेता अब बंगाली फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कौन हैं ये एक्टर.

दरअसल, हम किसी और की नहीं बल्कि 'पद्मावत' के मलिक काफूर की बात कर रहे हैं जो जल्दी ही बंगाली फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं. इस पर मलिक यानी जिम ने कहा है कि ये उनके एक साइलेंट ड्रीम प्रोजेक्ट है जिस पर वो काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि रीजनल सिनेमा के लिए उन्होंने ऐसा कुछ सोच भी नहीं था कि इसमें वो कभी काम भी करेंगे. जितना सोचा था ये उससे कहीं ज्यादा है.

अापने जिम सरभ को कई फिल्मों में देखा है जिसमें उन्होंने विलेन के रोल ही निभाएं है. लेकिन उनका कहना है कि वो अब कोई विलेन हो बनने वाले बल्कि वो एक हीरो का किरदार निभाने वाले हैं. पद्मावत में मलिक काफूर का, संजू में ज़ुबिन का और राब्ता में भी उन्होंने विलेन का ही किरदार निभाया था और विलेन के किरदार से ही ये फेमस होते जा रहे हैं.

ये भी देखें..

Omg... इतनी बोल्ड हो गईं हैं प्रिया प्रकाश, पहचानना हुआ मुश्किल

रेन डांस के बाद मलाइका की हमशक्ल ने अपनी तस्वीरों से लगाई आग

मॉडल का काला रंग होने पर फोटोग्राफर ने की थी घिनौनी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -