जारी हुआ 'नाचे नागिन गली-गली' का फर्स्ट लुक
जारी हुआ 'नाचे नागिन गली-गली' का फर्स्ट लुक
Share:

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता-गायक रितेश पाण्डेय अपने गानों से तो सोशल मीडिया पर धमाका करते ही हैं साथ ही अपनी फिल्मों के जरिये भी भोजपुरी जगत में तहलका मचा देते हैं. अब हाल ही में रितेश पांडेय की फिल्म 'नाचे नागिन गली गली' का पहला पोस्टर जारी किया है जिसमें वह हॉट अभिनेत्री प्रियंका पंडित के साथ बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि फिल्म में इन दोनों का रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग झारखंड के मनोरम की खूबसूरत वादियों में की गई हैं. इस फिल्म का निर्माण साईदीप फिल्म्स और आदिशक्ति एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जा रही हैं. फिल्म के निर्माता राजकुमार आर पाण्डेय हैं.

फिल्म के पहले पोस्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह पोस्टर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म में रितेश पाण्डेय के अलावा अभिनेता अर्जुन सिंह, प्रियंका पंडित, निशा दुबे और ब्रजेश त्रिपाठी भी अहम् भूमिका हैं. फिल्म का निर्देशन मनोज नारायण ने किया हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म का कॉन्सेप्ट बाकी नाग-नागिन विषयक फिल्मों से बेहद अलग हैं.

बता दें कि हाल ही में रितेश पांडेय ने भोजपुरी फिल्म ‘ए हमार जान तोहरे में बसेला प्राण’ की शूटिंग पूरी की हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म में भी अभिनेता रितेश पांडेय के साथ अभिनेत्री प्रियंका पंडित ही हैं. गौरतलब है कि रितेश पांडेय का पिछले दिनों एक कांवर भजन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़े

रिलीज हुआ 'बेदर्दी तेरे प्यार में' का ट्रेलर

ऐसा क्या हुआ कि गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े आशी तिवारी

इस भोजपुरी स्टार ने दी बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -