एक्ट्रेस हेलेन के ट्रिब्यूट में इस अंदाज में नजर आई  अंकिता लोखंडे
एक्ट्रेस हेलेन के ट्रिब्यूट में इस अंदाज में नजर आई अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं. इन तस्वीरों में अंकिता सदाबहार अभिनेत्री हेलेन के जैसी दिख रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों के माध्यम से अंकिता ने हेलेन के लिए एक ट्रिब्यूट किया है क्योंकि वह एकदम रेट्रो लुक में दिख रही हैं. अंकिता टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से अपनी पहचान बना चुकी हैं और जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री भी कर रहीं हैं.

कई समय से वह अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' कि शूटिंग में व्यस्त थी और अब शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. इस फिल्म से अंकिता बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं और यह उनकी पहली फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए अंकिता ने काफी मेहनत की है. फिल्म जल्द ही रिलीज भी हो जाएगी. अंकिता ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी बहुत अच्छी पहचान बनाई और इसी इंडस्ट्री की वजह से वह अक्सर ही सुर्ख़ियों में रही.

इंस्टाग्राम पर अंकिता के 645k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है. अपने फॉलोवर्स के लिए अंकिता ने जो तस्वीरें हाल ही में शेयर की है वह सभी आकर्षक है. अब सभी को बस अंकिता की उस फिल्म का इंतज़ार है जिसमे वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ नजर आने वाली है.

भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार ने पोस्ट की अपनी बीवी के साथ तस्वीर

जानिए अब तक कितना कमाने में कामयाब हुई 'राज़ी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -