भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार ने पोस्ट की अपनी बीवी के साथ तस्वीर
भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार ने पोस्ट की अपनी बीवी के साथ तस्वीर
Share:

इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म कलाकार पवन सिंह अपनी लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो सेट है ही, साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी खुशनुमा नज़र आ रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में 2008 में 'लीपॉप लागे लू' गाने के स्टारडम की ऊंचाइयां छूने वाले पवन सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

पवन सिंह ने अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "दीवाना है तुम्हारा, सब कहते हैं चांद सा चेहरा है तुम्हारा, हम कहते हैं कि तुम ही चांद हो हमारा." पवन सिंह के साथ एक ख़ास बात यह भी है कि जब भी वह कोई फोटो को पोस्ट करते हैं तो वह अपने प्रशंसकों से आशीर्वाद ज़रूर मांगते हैं. इस फोटो को भी शेयर करने के साथ पवन ने लिखा कि दोस्तों दुआ कीजिए कि हमारी जोड़ी इसी तरह हमेशा सलामत रहे.

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके पवन सिंह ने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैंकड़ों एलबम्स में काम किया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पवन सिंह राजनीति में भी काफी एक्टिव हैं. कुछ समय पहले वह भारतीय जनता के पार्टी में भी शामिल हो चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

37 लग्ज़री कारों और 5 ट्रकों पर फिल्माया 'साहो' का एक्शन सीन

कुमार स्वामी की पत्नी ने 14 साल की उम्र में भागकर की थी पहली शादी

बचपन में ऐसी दिखती थी भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -